Wednesday 31 August 2022

दुमका हत्याकांड ‘लव जेहाद’ का मामला, बांग्लादेशी आतंकियों व पीएफआई से शाहरुख के संबंध : कपिल मिश्रा

दुमका हत्याकांड ‘लव जेहाद’ का मामला, बांग्लादेशी आतंकियों व पीएफआई से शाहरुख के संबंध : कपिल मिश्रा


भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता कपिल मिश्रा ने दुमका में अंकिता हत्याकांड पर बड़ा बयान दिया है. कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने बुधवार को दुमका में कहा कि उन्हें लगता है कि दुमका का मामला ‘लव जेहाद’ (Love Jehad) का मामला है. उन्होंने कहा कि अंकिता (Ankita Burnt Alive) को जिंदा जलाने वाले शाहरुख और उसके भाई के बांग्लादेशी आतंकवादियों से कनेक्शन सामने आया है. इनके पीएफआई (PFI) से भी संबंध हैं.

मुस्लिम तुष्टिकरण में व्यस्त है हेमंत सोरेन सरकार

उन्होंने हेमंत सोरेन सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि एक बेटी को जिंदा जला दिया गया. अब तक सरकार के मुखिया पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचे. उनके भाई भी अब तक अंकिता के माता-पिता को सांत्वना देने नहीं पहुंचे. यह सरकार मुस्लिमों को खुश करने में जुटी हुई है. कपिल मिश्रा ने हेमंत सोरेन सरकार पर मामले की लीपापोती करने के भी आरोप लगाये.


कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं पूछता हूं कि मुख्यमंत्री कहां हैं. उनके भाई कहां हैं. आज अगर यही दरवाजा अंकिता का न होकर नदीम अंसारी का होता, तो पूरी कैबिनेट आज यहां होती. झारखंड की पूरी सरकार आज यहां होती. उन्होंने कहा कि उनका हेलीकॉप्टर नदीम अंसारी के लिए गया, लेकिन अंकिता के लिए नहीं गया. कपिल मिश्रा ने कहा कि अब तक 28 लाख रुपये जमा हो चुके हैं. पूरे पैसे अंकिता के पिता के अकाउंट में ट्रांसफर किये जायेंगे.

No comments:

Post a Comment