Saturday 28 May 2022

खुद पर दोस्तों का खून लगाकर लाश की तरह लेटी रही बच्ची, टेक्सास हमलावर ने सुनाया 'मौत' का संगीत

खुद पर दोस्तों का खून लगाकर लाश की तरह लेटी रही बच्ची, टेक्सास हमलावर ने सुनाया 'मौत' का संगीत


वाशिंगटन : अमेरिकी राज्य टेक्सास के एक स्कूल में हुई गोलीबारी की हालिया घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है। इसमें 19 बच्चों और दो टीचरों की मौत हो गई। हमले के वक्त बंदूकधारी को चकमा देने के लिए एक बच्ची ने मारे गए सहपाठियों का खून अपने ऊपर लगा लिया था। बच्ची ने कहा है कि हमलावर ने 'सैड म्यूजिक' बजाया और मेरे 19 सहपाठियों और दो टीचरों को मार दिया।


11 साल की मिया सेरिलो ने सीएनएन को बताया कि उनकी क्लास डिज्नी की 'Lilo and Stitch' मूवी देख रही थी क्योंकि यह स्कूल के साल का आखिरी समय था। तभी उनकी टीचर को एक मेल मिला जिसमें बताया गया कि स्कूल में एक शूटर घुस चुका है। डेलीमेल की खबर के अनुसार, टीचर को इस बात की सूचना काफी देर से मिली। जब वह दरवाजे बंद करने गईं तब तक हमलावर रामोस वहां पहुंच चुका था और वह खिड़कियों से गोलियां चला रहा था।

टीचरों को 'गुडनाइड' बोलकर चलाई गोली

सेरिलो ने बताया कि रामोस चौथी कक्षा के क्लासरूम में आया और टीचर की आंखों में देखा। उसने 'गुड नाईट' बोलकर उन्हें गोली मार दी। सेरिलो ने कहा कि इसके बाद उसने बच्चों को गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोलियों के टुकड़े उसकी पीठ और गर्दन पर लग रहे थे। इसके बाद वह गोलियां चलाता हुआ दूसरे क्लासरूम की ओर चला गया। सेरिलो ने बताया कि इसके बाद हमलावर ने 'सैड' म्यूजिक बजाया। 11 साल की बच्ची उसे ऐसे संगीत के रूप में याद करती है जिसे आप तब बजाते हैं जब 'आप चाहते हैं कि लोग मरें।'

खुद पर दोस्तों का खून लगाकर किया मरने का नाटक

सेरिलो ने कहा कि उसने और उसकी दोस्त ने 911 पर फोन करने के लिए अपनी टीचर का फोन उठाया। उसे डर था कि रामोस उसकी क्लास में वापस आ जाएगा और उसे गोली मार देगा इसलिए सेरिलो ने अपने एक मृत सहपाठी का खून अपने ऊपर लगा लिया और मरने का नाटक करने लगी। भयावह हमले को अपनी आंखों से देखने वाली 11 साल की बच्ची के परिवार ने कहा कि वे सेरिलो और उसकी बहन को भावनात्मक और मानसिक रूप से मदद करने के लिए काम करेंगे।

(स्रोत : नवभारत टाइम्स)

No comments:

Post a Comment