Sunday 10 July 2022

रुबिका लियाकत पर भड़का मुस्लिम एक्टर, पूछा- मुस्लिमों को गाली देने के लिये रखा है क्या? मिले ऐसे जवाब

रुबिका लियाकत पर भड़का मुस्लिम एक्टर, पूछा- मुस्लिमों को गाली देने के लिये रखा है क्या? मिले ऐसे जवाब



कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। वह बॉलीवुड की फिल्मों की समीक्षा करते हैं। इस दौरान भी वह ज्यादातर फिल्मों में कमियां निकालते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं, केआरके सोशल मीडिया के जरिए शायद ही कोई सेलिब्रिटी होगा, जिसकी आलोचना न करते हो।

अक्सर इसी वजह से वह ट्रोल भी होते रहते हैं, लेकिन केआरके फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनेताओं तक पर बयान करने से नहीं चूकते हैं। अब हाल ही में केआरके एबीपी एंकर रुबिका लियाकत पर भड़क गए हैं। कमाल ने ये तक कह दिया कि रुबिका लियाकत को देखना अपनी एजुकेशन का मजाक उड़ाना है।

रुबिका लियाकत पर भड़के केआरके- कमाल आर. खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैडम रुबिका लियाकत का कोई भी प्रोग्राम देखना अपनी एजुकेशन का मजाक बनाना है। इनके किसी भी प्रोग्राम को देख लो हर दूसरी लाइन गलत होती है, और हर तीसरी लाइन झूठी। मैं सोचता हूं कि इनकी किस काबिलियत के लिए एबीपी ने इनके रखा है? सिर्फ मुस्लमानों को गालियां देने के लिए?

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं- केआरके के इस ट्वीट के बाद लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। मनीष नाम के यूजर लिखते हैं कि पहली लाइन महत्वपूर्ण होती है इसलिए सिर्फ पहली पर फोकस करो। एक यूजर लिखते हैं कि आपने जो लिखा है 2nd 3rd 4th लाइन इसी काबिलियत के लिए एबीपी ने इन्हें रखा है। कमाल हो जवाब जानते हुए सवाल कर रहे हो। एक यूजर लिखते हैं कि यही बात आपके ऊपर भी लागू होती है। जानना चाहती हूं कि कौन लोग है आपके पीछे?

(स्रोत : जनसत्ता)



No comments:

Post a Comment