Tuesday 5 July 2022

मुजफ्फरपुर में पत‍ि को जेल, पत्‍नी अब आश‍िक से शादी की जिद पर अड़ी, सास के साथ हाईवोल्‍टेज ड्रामा

मुजफ्फरपुर में पत‍ि को जेल, पत्‍नी अब आश‍िक से शादी की जिद पर अड़ी, सास के साथ हाईवोल्‍टेज ड्रामा


मुजफ्फरपुर में एक अजब-प्रेम की गजब कहानी सामने आयी है। एक पति के जेल जाने के बाद उसकी पत्‍नी एक शख्‍स से आह‍िस्‍ता-आह‍िस्‍ता बातें कर दोस्‍ती कर ली। फि‍र दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। अब उसी के साथ शादी करने की जिद करने लगी है। उसका पत‍ि दुष्‍कर्म के आरोप में जेल में बंद है। इस घटना के बाद इलाके में खूब चर्चा हो रही है, हो भी क्‍यों ना दोनों काम ही कुछ ऐसा क‍िया है।

प्रेमी संग रहने का फैसला 

पति की करतूत से आहत महिला ने अपना अलग रास्‍ता अपनाया। महिला ने फिर अपने प्रेमी से नजदीकी को बढ़ाते हुए घर छोड़ दिया। फिर कुछ समय के बाद घर लौट आयी।

उसने सामाजिक तौर पर अपने प्रेमी के साथ रिश्‍ते को नाम देने का फैसला किया। इस बात को अपनी सास के साथ साझा किया। जिसके बाद सास आग बबूला हो गई। बता दें कि, दुष्कर्म के मामले में पति के जेल जाने के बाद महिला प्रेमी के साथ घर से भाग गई। फिर ससुराल आई। महिला अब अपने प्रेमी संग रहने की जिद कर रही है।

सोमवार को पुलिस आफिस के समीप इसी बात को लेकर महिला व उसके सास के बीच विवाद हो गया। इसको लेकर सास ने महिला की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। इसी बीच महिला के पक्ष के कई लोग भी वहां आ गए। करीब एक घंटे तक सड़क पर सभी आपस में झगडऩे लगे। विवाद बढ़ता देख पुलिस आफिस गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव व डांट लगाकर सभी को शांत कराया। हालांकि मामला थाने तक नहीं पहुंचा। नगर थाने की पुलिस का कहना है कि किसी ने थाने में शिकायत नहीं की है। शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

(स्रोत : दैनिक जागरण)


No comments:

Post a Comment