Tuesday 10 August 2021

86 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर और बिजनेसमैन पर गार्ड की पत्नी से रेप का आरोप, दोनों गिरफ्तार

 86 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर और बिजनेसमैन पर गार्ड की पत्नी से रेप का आरोप, दोनों गिरफ्तार




भोपाल: सोमवार को भोपाल पुलिस (Bhopal Crime News) ने एक 81 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर और 60 साल पुराने सुरक्षा एजेंसी के मालिक को गिरफ्तार किया है। दोनों ने एक रतीबड़ के एक फॉर्म हाउस में विवाहित महिला से रेप का आरोप है। रिटायर्ड प्रोफेसर लेखक भी हैं। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान रीवा सरकारी कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर देवेंद्र पांडेय के रूप में की है। वहीं, दूसरा आरोपी शिव नारायण पांडेय लालघाटी में एक सुरक्षा एजेंसी चलाता है।

पीड़िता का पति देवेंद्र पांडेय के यहां सुरक्षा गार्ड है। एसआई प्रेक्षा मौर्य ने बताया कि पीड़ित महिला व्यवसायी के यहां घरेलू सहायिका का काम करती थी। दोनों आरोपी दोस्त हैं। पीड़िता के अनुसार एक साल पहले जब वह कपड़े बदल रही थी, तब शिव नारायण ने गुपचुप तरीके से वीडियो बना लिया था। वीडियो दिखाकर आरोपी ने यौन शोषण के लिए उसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसका बार-बार रेप किया।

रविवार को, देवेंद्र रात के खाने के लिए फार्महाउस जा रहे थे, उन्होंने शिवनारायण को कथित तौर पर महिला को गाली देते देखा। एसआई ने कहा कि पीड़िता के अनुसार पूर्व में प्रोफेसर ने भी उसका यौन शोषण किया है।

जांच अधिकारी ने कहा कि दोनों पुरुषों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया है। साथ ही पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है। एसआई ने कहा कि शिवनारायण ने देवेंद्र को एक महान कवि के रूप में पेश किया था। आरोपी के फार्महाउस से जाने के बाद, घबराई हुई महिला ने अपने पति को फोन किया और पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने रतीबड़ थाने में दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। रतीबड़ एसएचओ सुदेश तिवारी ने कहा कि देवेंद्र और शिव नारायण को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(स्रोत: नवभारत टाइम्स) 

No comments:

Post a Comment