Monday 29 May 2023

Sakshi Murder Case: हाथ में कलावा, पिता का नाम 'Sarfaraz', जानें कौन है साक्षी का हत्यारा साहिल

Sakshi Murder Case: हाथ में कलावा, पिता का नाम 'Sarfaraz', जानें कौन है साक्षी का हत्यारा साहिल


Sakshi Murder Case: दिल्ली (Delhi) में साक्षी (Sakshi) की सरेआम हत्या ने तूल पकड़ लिया है। आरोपी साहिल ने खुले में साक्षी पर चाकुओं से कई वार किए, इससे साक्षी की मौत हो गई। इस हत्याकांड को अंजाम देकर साहिल मौके से फरार हो गया। साहिल ने अपना फोन भी बंद कर दिया था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला है। आइए हम आपको बताते हैं हैवानों की तरह हत्या करने वाला साहिल कौन है।

कौन है Sakshi का हत्यारा साहिल?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिल पेशे से एक मैकेनिक है। उसकी उम्र 20 वर्ष है। साहिल के पिता का नाम सरफराज है। पुलिस ने बताया कि साहिल और साक्षी दोनों पहले से ही रिलेशनशिप में थे। साक्षी शाहबाद डेयरी के ई ब्लॉक में रहती थी। साक्षी अपनी दोस्त के साथ जन्मदिन की पार्टी में जाने वाली थी। साक्षी पार्टी में जाने के लिए अपनी दोस्त को बुलाने के लिए गई थी। तभी साहिल आया और उस पर लगातार चाकू से वार करने लगा। साहिल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने आज उसे यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

साहिल के हाथ में कलावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। साहिल की गिरफ्तारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि साहिल ने हाथ में एक कवाला बंधा हुआ है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि साहिल के हाथ में कलावा कैसे। साहिल के पिता का नाम सरफराज है, लेकिन साहिल के हाथ में कलावा हर किसी के जहन में सवाल खड़े कर रहा है।

ये लव जिहाद है- कपिल मिश्रा

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने साहिल को लेकर कहा कि ये मोहम्मद साहिल है सरफराझ का बेटा है। इसी हैवान ने दिल्ली में नाबालिग हिंदू लड़की को बेरहमी से चाकुओं से गोद गोद कर मार डाला। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने हाथ में कलावा को लेकर सवाल भी उठाया है। उन्होंने कहा कि इस साहिल के हाथ में कलावा कैसे। ये लव जिहाद है। ये बेटियों के खिलाफ सुनियोजित हमला है। साहिल के मास्टर माइंड कौन है।

(स्रोत : हरिभूमि) 



No comments:

Post a Comment