Monday 20 December 2021

दोस्त ( रमाशंकर) की पत्नी को दूसरे दोस्त (युनूस) प्रेमजाल में फांसकर, रात को मिलने पहुंचा तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दोस्त (रामशंकर) की पत्नी को दूसरे दोस्त (यूनुस) प्रेम जाल में फांसकर, रात को मिलने पहुंचा तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार



सुलतानपुर

यूपी के सुल्तानपुर से प्रेम प्रसंग का अजीब मामला सामने आ रहा है। इसमें दो युवकों के बीच मुंबई में दोस्ती होती है। फिर, घर पहुंचने पर दोनों दोस्तों के बीच घरों में आना जाना होने लगता है। इसी दौरान एक दोस्त की दूसरे दोस्त की पत्नी के साथ प्रेम हो जाता है। रात को मुलाकात होती है। परिवार वालों को इसकी जानकारी लग जाती है। प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है। यह फिल्मी कहानी नहीं, बल्कि हकीकत है।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में एक युवक की प्रेम प्रसंग में लाठी-डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक देर रात विवाहिता से मिलने उसके घर पहुंचा था जहां महिला के देवर की आंख खुल गई और उसने आरोपी को जान से मार डाला। घटना करौदी कला थाना क्षेत्र के हिंदूआबाद गांव का है। मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने आरोपी दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।


मुंबई में दो टैक्सी ड्राइवरों में हुई थी दोस्ती

हिंदुआबाद गांव के निवासी रमाशंकर और चांदनी चौक, फैजाबाद के बनगंवा गांव के निवासी युनुस मुंबई में टैक्सी ड्राइवर थे। साथ में काम करते-करते दोनों में दोस्ती हो गई। युनुस रमाशंकर के घर आने-जाने लगा और उसकी पत्नी से यूनुस को प्रेम हो गया। शनिवार रात युनुस बस्ती से रमाशंकर की पत्नी से मिलने उसके घर आया था। इसकी भनक लगते ही रमाशंकर के भाई शिवकुमार व कृपाशंकर ने युनुस को दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी गई।

लाठी-डंडों से की गई पिटाई

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रमाशंकर दोनों भाइयों नें युनुस की जमकर पिटाई कर दी। लाठी और डंडों से पिटाई की गई। गंभीर रूप से जख्मी हुए युनुस को समुदायिक स्वास्थ केंद्र, कादीपुर पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया विधिक कार्रवाई की जा रही है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

(स्रोत : नवभारत टाइम्स)

No comments:

Post a Comment