Monday 20 December 2021

प्रेमिका के चक्‍कर में भाई बन उसके ससुराल पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल

 प्रेमिका के चक्‍कर में भाई बन उसके ससुराल पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल



नवादा जिले के मेसकौर प्रखंड क्षेत्र के सीतामढ़ी थाना अंतर्गत एक गांव में बुधवार देर रात एक प्रेमी ने मौसेरा भाई बनकर प्रेमिका के घर मिलने पहुंच गया। और बुधवार की रात प्रेमिका के घर में ही रुकने का निश्चय किया। रात में दोनों के बीच हरकत को देखकर प्रेमिका के ससुराल वाले ने प्रेमी को पकड़कर सीतामढ़ी थाना को सूचना दे दी।

जानकारी के अनुसार, युवक मौसेरा भाई बनकर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। ससुरालवालों ने भी आवभगत की। बुधवार रात होने की बात कह प्रेमिका के घर में ही रुकने की बात कही। वह रुक गया। देर रात वह प्रेमिका के पास पहुंच गया। ससुरालवालों को उसपर शंका हो गई। आप‍त्‍तजिनक हरकत कहीं से भाई-बहन वाली नहीं थी। तब युवक से ससुराल के लोगों ने पूछताछ की। शुरू में उसने कहा कि वह उसका मौसेरा भाई ही है, लेकिन जब थोड़ी सख्‍ती की गई तो सबकुछ पता चल गया।

प्रेमिका की शिकायत पर मामला दर्ज, जेल भेजा गया प्रेमी

इस दौरान युवक को लप्‍पड़-थप्‍पड़ से भी स्वागत किया गया। इसके बाद युवक को पकड़कर ससुराल के लोगों ने सीतामढ़ी थाने को सूचना दी। गुरुवार को पहुंची पु‍लिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। हालांकि इसके बाद दिनभर मामला सुलह करने का प्रयास किया जाने लगा, लेकिन मामला सलट नहीं सका. जिस प्रे‍मिका के लिए युवक ने इतना सब कुछ कहा, उसी के आवेदन पर उसपर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद कोरोना जांच कराने के बाद उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

(स्रोत : नवभारत टाइम्स)



No comments:

Post a Comment