Sunday 27 June 2021

टीम इंडिया के कोच और कप्तान को नमस्ते कहिए...BCCI ने शेयर की द्रविड़-धवन की तस्वीर

टीम इंडिया के कोच और कप्तान को नमस्ते कहिए...BCCI ने शेयर की द्रविड़-धवन की तस्वीर



        श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने से पहले आज भारतीय कप्तान शिखर धवन और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान दोनों ने साथ में एक तस्वीर भी क्लिक करवाई। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया है।

         देखते ही देखते अब यह फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुकी है। बीसीसीआई ने लिखा, 'श्रीलंका दौरे के लिए #TeamIndia के कप्तान और कोच को नमस्ते कहें। हम उत्साहित हैं। क्या आप हैं? वैसे भी राहुल द्रविड़ की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं।

          लो प्रोफाइल यह पूर्व महान खिलाड़ी संन्यास लेने के बाद से ही भारत के जूनियर क्रिकेटर्स को कोचिंग दे रहे थे। बीते साल उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी, बेंगलुरु का डायरेक्टर बनाया गया था। अब टीम इंडिया के हेड कोच की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ऐसा है श्रीलंका दौरे का कार्यक्रम

           नियमित कप्तान विराट कोहली और मुख्य टीम के इंग्लैंड दौरे पर होने के कारण धवन श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे। भुवनेश्वर कुमार टीम के उप कप्तान हैं। भारत को श्रीलंका से तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों और इतने ही टी-20 मैचों में खेलना है। दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को और समापन 25 जुलाई होगा।


         श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय स्क्वॉड: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी साव, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडेय, हार्दिक पंड्या, नीतिश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, (उपकप्तान) दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

(स्रोत : नवभारत टाइम्स)

No comments:

Post a Comment