Saturday 13 November 2021

हलाला के नाम पर महिला के साथ गैंगरेप, 6 महीने पहले पत‍ि ने द‍िया था तीन तलाक

 हलाला के नाम पर महिला के साथ गैंगरेप, 6 महीने पहले पत‍ि ने द‍िया था तीन तलाक


  • हलाला के नाम पर मह‍िला से गैंगरेप
  • न‍िकाह पढ़ाने के बहाने होटल में भेजा
  • पत‍ि ने गुस्से में द‍िया था तीन तलाक

यूपी के मेरठ से एक ऐसी खबर आई जहां एक एक मौलाना पर आरोप है क‍ि उसकी साजिश के तहत दो आरोपियों ने होटल में तीन तलाक पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, तीसरे आरोपी मौलाना की तलाश जारी है.  

मेरठ की लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला को छह माह पहले पति ने गुस्से में तीन तलाक दे दिया था. बाद में गलती मानते हुए निकाह की बात कही लेकिन क्षेत्र के एक मौलाना सरफराज ने पहले हलाला के लिए कहा। उसने इस काम के लिए बागपत दोघट निवासी रियासत से हलाला कराने की बात कही।

रविवार को मौलाना ने महिला और रियासत को बुला लिया। इन दोनों को निकाह पढ़ने का बहाना बनाकर टीपी नगर क्षेत्र के एक होटल में भेज दिया गया।

हलाला के बहाने गैंगरेप का आरोप 

आरोप है कि रियासत ने अपने गांव के निवासी उमेद को भी बुला लिया और दोनों ने होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिसकी सूचना महिला ने अपने एक रिश्तेदार भाई को बताई और उसने पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस सूचना पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, पुलिस इस मामले में कुछ ज़्यादा नहीं बोल रही है और दो आरोप‍ियों की गिरफ्तारी के बात कह रही है. उनका कहना है कि महिला के धारा 164 के तहत बयान कराए जाएंगे.

एसपी स‍िटी व‍िनीत भटनागर का कहना है क‍ि पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है और साजिशकर्ता मौलाना की तलाश जारी है. 

(स्रोत : आज तक)


No comments:

Post a Comment