Friday 9 April 2021

पत्नी ने पति को किया ब्लैकमेल

 पत्नी ने पति को किया ब्लैकमेल

आत्महत्या से पहले युवक ने PM व CM से की युवा पीढ़ी को बचाने की अपील, तलाक देने के लिए पत्नी ने मांगे थे 5 लाख रुपए और स्कॉर्पियो

      
            पांच दिनों पहले ( 3 अप्रैल को ) उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला खिरकापुरा में शनिवार को एक युवक ने पत्नी व ससुराल से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने से पूर्व सुसाइड नोट लिखकर देश के प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से युवाओं को बचाने की अपील करते हुए ससुराल वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने का अनुरोध किया है।

          जानकारी के अनुसार, मृतक के परिजनों ने पुलिस से ससुराल वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला खिरकापुरा निवासी 22 वर्षीय संदीप उर्फ सिरनाम कुशवाहा ने शुक्रवार की दोपहर में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी।

सुसाइड नोट में पीएम और सीएम से की अपील
       इधर युवक के पिता सिरनाम ने बताया कि उसके पुत्र के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने देश के प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को लिखा है कि युवा पीढ़ी को बचाओ। उसने आगे लिखा कि वह अपनी बीबी और बच्चों से मिलने ससुराल गया था, तो ससुराल वालों की बातों में आकर उसकी पत्नी ने मां के बारे में गलत कहा, जिसको लेकर बहश हो गई। जिसके बाद उसने लिखा कि जो केस मेरे उपर किये हुए हैं राजीनामा करके तलाक दे दो।

पत्नी पर लगा पति को ब्लैकमेल करने का आरोप
       इस पर पत्नी बोली राजीनामा नहीं करूंगी, मैं तुमसे खर्चा भी लूंगी और तलाक भी नहीं दूंगी। मुझे पांच लाख रुपए और चार पहिया गाड़ी स्कॉर्पियो चाहिए, तब तलाक दूंगी, नहीं तो मैं दूसरे आदमी के साथ रहते हुए जिन्दगी भर परेशान करूंगी। मेरे साथ अभी कुछ नहीं हुआ है। अब बहुत कुछ होगा। उसने लिखा कि उसकी पत्नी, उसके ससुराल वालों ने उस पर झूठे मामले दर्ज कराए हैं। इन्हीं से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

(स्रोत : दैनिक भास्कर)

No comments:

Post a Comment