Sunday 28 March 2021

कटिहार में मां ने बेटी को काट डाला:पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने 8 साल की बेटी की गर्दन, खुद की नस काटी

 कटिहार में मां ने बेटी को काट डाला:पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने 8 साल की बेटी की गर्दन, खुद की नस काटी

      कटिहार में पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक पत्नी ने अपनी 8 साल की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और खुद की नस काट ली। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमाड़ा गांव की है। महिला की स्थिति गंभीर है और सदर अस्पताल में इलाजरत है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।
आरोपी मां ने बेटी को मारने की वजह बताई
       बेटी की धारदार हथियार से हत्या करने की वजह खुद आरोपी मां ने बताई है। जखीरा खातून ने बताया कि उसके पति मो. सैफुल उसे प्रताड़ित करने लगा था। रोज-रोज मारपीट से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। पति-पत्नी के बीच 3 दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर वह काफी तनाव में थी। शुक्रवार को पति के काम पर चले जाने के बाद उसने 8 साल की बेटी को धारदार हथियार से मार डाला। इसके बाद उसने घर में रखी फिनाइल की शीशी पी ली और नस को काट लिया।
किस्मत को यही था मंजूर....
        बेटी की हत्या के बाद मां भी खुद को खत्म करने का पूरा इंतजाम कर चुकी थी। फिनाइल की पूरी शीशी पीने और नस काटने के बाद उसने जिंदगी के अंतिम क्षण के लिए ही आंखें खोल रखी थीं। लेकिन, किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। जखीरा की इस करतूत की भनक पड़ोसियों को लग गई। वे उसके घर पहुंचे तो सन्न रह गए। घर में बेटी की लाश पड़ी थी, मां भी अधमरी वहीं पड़ी हुई थी। लोगों ने आननफानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जिससे उसकी जान बच गई। इधर, पति मो. सैफुल को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।
( स्रोत:दैनिक भास्कर)

No comments:

Post a Comment