Tuesday 15 March 2022

CM योगी की शपथ से पहले खौफजदा अपराधी ने थाने जाकर किया सरेंडर, कहा- प्लीज मुझे गोली मत मारो

CM योगी की शपथ से पहले खौफजदा अपराधी ने थाने जाकर किया सरेंडर, कहा- प्लीज मुझे गोली मत मारो



गोंडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में भले ही योगी 2.0 सरकार ने अभी शपथ ग्रहण ना किया हो मगर अपराधियों में एनकाउंटर का डर सता रहा है. अपराधियों (Crime in UP) के बीच योगी राज में बुलडोजर से लेकर एनकाउंटर का खौफ साफ देखा जा सकता है. यही वजह है कि बदमाश सरेंडर करने थाने पहुंच जा रहे हैं और पुलिस से गोली नहीं मारने की गुहार लगाते फिर रहे हैं. दरअसल, आज यानी मंगलवार की दोपहर हाथ में तख्ती लेकर 25 हजार का इनामी बदमाश गौतम सिंह अचानक थाने पर पहुंच गया और उसने पुलिस से गुहार लगाई कि मैं सरेंडर कर रहा हूं, मुझे प्लीज गोली मत मारो और गिरफ्तार कर लो.

दरअसल, बीते 8 मार्च को जिले के छपिया थाना क्षेत्र के करनपुर से गल्ला व्यवसाई शील प्रकाश उर्फ बबलू गुप्ता का अपहरण कर लिया गया था और 20 लाख की फिरौती भी मांगी गई थी. हालांकि, पुलिस की सक्रियता से आनन-फानन में व्यवसाई को रेस्क्यू कर लिया गया और रिंकू नामक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया गया. वहीं, 2 दिन पहले पुलिस एनकाउंटर में राजकुमार यादव और जुबैर अली नाम के दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े. 25 हजार के दोनों इनामी बदमाशों को पुलिस और एसओजी टीम द्वारा दबोचे जाने के बाद अपहरण कांड का चौथा आरोपी गौतम सिंह आज अचानक थाने पर पहुंच गया.

हाथ में तख्ती लिए गौतम सिंह ने कहा कि करनपुर के गल्ला व्यवसाई शील प्रकाश गुप्ता के अपहरण में मेरा हाथ था. प्लीज मुझे गिरफ्तार कर लीजिए, मैं सरेंडर कर रहा हूं. मुझे गोली मत मारिए. अब इसे योगी सरकार का खौफ कहें या फिर अपराधियों में कानून का डर लेकिन अचानक थाने पहुंचे सरेंडर करने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं, इस पूरे मामले पर जिले के पुलिस महकमे के मुखिया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. पिछली योगी सरकार में भी अपराधियों पर नकेल कसी गई थी और इस बार भी सरकार अपराधियों को लेकर बहुत सख्त है और किसी भी हालत में अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

(स्रोत : न्युज 18)

No comments:

Post a Comment