Wednesday 23 March 2022

Fatehpur News: गर्लफ्रेंड का मर्डर छिपाने के लिए सिर पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, खौफनाक साजिश का खुलासा

Fatehpur News: गर्लफ्रेंड का मर्डर छिपाने के लिए सिर पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, खौफनाक साजिश का खुलासा

मोहब्बत का अंत इतना दर्दनाक होगा, इसकी कल्पना शायद किसी ने भी नहीं की होगी। पुलिस ने जब वारदात से पर्दा उठाया तो सब सन्न रह गए। मामला फतेहपुर के गाजीपुर थाना इलाके का है, जब 17 फरवरी को एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। युवती की पहचान छिपाने के लिए उससे चेहरे को बुरी तरह नष्ट कर दिया गया था।


पुलिस ने किया मामले का खुलासा
रविवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती का पिछले कई साल से फेसबुक के जरिए बांदा जिले के रहने वाले युवक से प्रेम-संबंध चल रहा था। दोनों की मुलाकात का जरिया फेसबुक बना। नंबरों का आदान-प्रदान हुआ और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। इस दौरान युवती लगातार प्रेमी से शादी करने का दबाव बनाती रही, लेकिन प्रेमी के मन में कुछ और ही चल रहा था।

मिलने के बहाने प्रेमिका को घर से बुलाया
युवक ने 17 फरवरी को प्रेमिका को मिलन के बहाने बुलाया। इस दौरान प्रेमी युवक अपने दोस्त के साथ मौजूद था। दोनों ने मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया और हादसे का रूप देने के लिए ट्रैक्टर उसके सिर पर चढ़ाकर बलीपुर गांव के पास शव छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना का रविवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। साथ ही हत्या में उपयुक्त ट्रैक्टर को भी बरामद कर दिया है।


(स्रोत : नवभारत टाइम्स)

No comments:

Post a Comment