Tuesday 18 January 2022

दुल्हन ने शादी में इस गाने पर किया डांस, दूल्हे ने वहीं दे दिया तलाक

दुल्हन ने शादी में इस गाने पर किया डांस, दूल्हे ने वहीं दे दिया तलाक




इराक के बगदाद से तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे जानकर लोग शॉक्ड हैं! दरअसल, यहां शादी समारोह के दौरान दूल्हे को दुल्हन का 'उत्तेजक' (provocative) सीरियाई गीत पर डांस करना रास नहीं आया, जिसके बाद उसने मौके पर ही दुल्हन को तलाक दे दिया। कुछ यूजर्स तो इसे बगदाद का 2022 का सबसे फास्टेस्ट तलाक भी कह रहे हैं।


मैरिज हॉल में ही हुआ तालाक


'गल्फ न्यूज' की खबर के अनुसार, यह सीरियाई गीत 'मेसायतारा' (Mesaytara) था, जिसका मतलब 'आई एम डोमिनेंट' (मैं हावी हूं) या 'आई विल कंट्रोल यू' (मैं तुम्हे कंट्रोल करूंगी) होता है। गीत के इन्हीं बोल ने दूल्हे को इतनी चोट पहुंचाई कि उसने मैरिज हॉल में ही तलाक लेने का फैसला कर लिया।


दूल्हे के पैरेंट्स भी नहीं थे खुश


रिपोर्ट में कहा गया है कि दुल्हन का 'मेसायतारा' की लय पर नाचना, दूल्हे और उसके परिवार को उकसाने वाला लगा। इससे वे बिल्कुल भी खुश नहीं थे। ऐसे में दूल्हे की दुल्हन के साथ बहस भी हो गई, जिसके बाद उसने वहीं दुल्हन को तलाक दे दिया। बता दें, इस गीत को Lamis Kan ने गाया है।


पहले भी इसके चलते हुआ है तलाक!


यह पहली बार नहीं है जब इस गाने के कारण मिडिल ईस्ट में किसी नवविवाहित का तलाक हुआ है। पिछले साल, जॉर्डन के एक व्यक्ति ने अपनी दुल्हन से रिश्ता तोड़ दिया था, क्योंकि उसने शादी समारोह में यही गाना बजा दिया था।

(स्रोत : नवभारत टाइम्स)

No comments:

Post a Comment