Monday 14 February 2022

पटना में तेज प्रताप के आवास पर मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

पटना में तेज प्रताप के आवास पर मारपीट, जान से मारने की दी धमकी


पटनालालू यादव के विधायक बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के आवास पर मारपीट हुई। उनके घर पर पत्थरबाजी भी की गई। तेज प्रताप के आवास में घुसने की कोशिश हुई। जान से मारने की धमकी तक दी गई। युवा आरजेडी के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज (Srijan Swaraj) की पिटाई की गई। इस बाबत पटना के सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज की गई।

तेज प्रताप यादव को उनके ही आवास में जान से मारने की धमकी दी गई। पटना स्थित उनके घर पर रविवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे 15 की संख्या में आए लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान काफी देर तक उनके घर के बाहर हंगामा होता रहा। हसनपुर के विधायक तेज प्रताप के सहयोगी और यूथ आरजेडी के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने सचिवालय थाने में आवेदन दिया है।

सचिवालय थाने में जो शिकायत की गई है उसके मुताबिक 'रविवार को शाम तेज प्रताप यादव के आवास 2 एम स्टैंड रोड पटना में गौरव यादव अपने लड़कों के साथ जबरदस्ती आवास में घुस गया। उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने शराब भी पी रखी थी। पटना के सचिवालय थाने में दिए गए अपने आवेदन में सृजन स्वराज ने कहा कि वो शाम को विधायक तेज प्रताप के आवास पर थे। इसी बीच अचानक गौरव यादव के साथ कुछ लोग आए। घर के बाहर हंगामा करने लगे।


वैसे ये पुराना विवाद बताया जा रहा है। गौरव यादव का तेज प्रताप यादव के साथ कभी इनका उठना बैठना था। सृजन स्वराज के मुताबिक देर शाम उनके आवास पर करीब 15 लड़कों के साथ घुसने का प्रयास कर रहा था। दारू पीकर अंदर जाने से मना किया गया। क्‍योंकि तेज प्रताप शराब के खिलाफ हैं और अपने आवास पर किसी को भी दारू या किसी प्रकार का नशा कर अंदर आने की अनुमति नहीं देते हैं।
(Source : Navbharat Times)


No comments:

Post a Comment