Thursday 17 February 2022

दुनिया के सबसे डरावने आदमी ने The Rock को किया फाइट के लिए चैलेंज

 दुनिया के सबसे डरावने आदमी ने The Rock को किया फाइट के लिए चैलेंज



मार्टिन फोर्ड (Martyn Ford) जिसे   दुनिया का सबसे डरावना आदमी (World's Scariest Man) माना जाता है, उसने उस बंदे को फाइट के लिए चैलेंज दे दिया जिससे WWE में हर किसी की रूह कांप जाती है। जी हां, मार्टिन ने अपने 'The Rock' यानी WWE Champion Dwayne Johnson को उनसे फाइट करने के लिए चैलेंज दे दिया है ।

ईरानी के हल्क से करने वाला है फाइट

जी हां, मार्टिन और ईरान के बॉडी बिल्डर सजाद घरीबी जिन्हें दुनिया (Irani Hulk) के नाम से भी जानती है दोनों के बीच जल्द ही फाइट होने वाली है। वो एमएमए (MMA), बॉक्सिंग (Boxing) की जोरों से तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि मार्टिन की हाइट 6 फीट 9 इंच है और उनका वजन 130 किलो है।

अगला मैच करना चाहते हैं द रॉक के साथ

बता दें कि मार्टिन और ईरानी हल्क सजाद घरीबी के बीच लंदन में 2 अप्रैल के दिन फाइट होनी है। उनका मानना है कि वो ईरानी हल्क को हराने के बाद द रॉक से फाइट करना चाहेंगे। muscleandhealth से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि वो फाइट को लेकर तैयारी कर रहे हैं। वो कहते हैं, 'मैं द रॉक को फाइट के लिए चैलेंज देना चाहूंगा। यह एक असाधारण फाइट होगी। वो एक महान एथलीट हैं। जब रेस्लिंग की बात आती है तो उनकी मजबूती की भी बात आती है।'

Hulk का मैं करूंगा बुरा हाल

hulk-

इसी दौरान उन्होंने ईरानी हल्क सजाद घरीबी की भी बात की। वो कहते हैं कि हल्क नहीं जानता कि जब वो रिंग से बाहर जाएगा तो उसका कितना बुरा हाल होने वाला है। उसे काफी सीरियस चोटें लगने वाली हैं। वो कहते हैं कि हल्क को खुद को ईरान का जॉन सीना नहीं समझना चाहिए। यह उसके लिए बुरा साबित हो सकता है।

बॉक्सिंग के लिए लोगों को सिखाई ये बात

हालांकि वो अपने इंटरव्यू में लोगों को बॉक्सिंग के बारे में भी बताते हैं। वो कहते हैं कि अच्छा खाना खाए और अपनी क्षमताओं को बढ़ाएं ताकि आप एक बेहतर एथलीट बन सकें। बता दें कि उनके इस चैलेंज को खबर लिखे जाने तक द रॉक ने स्वीकार नहीं किया। आपको क्या लगता है द रॉक और मार्टिन में फाइट हो तो कौन जीतेगा?

30 लाख से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो

30-

मार्टिन को इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यहां तक कि वो अपने फैंस के बीच वर्कआउट से लेकर डाइट प्लान तक शेयर करते हैं। वो लोगों को वर्कआउट और एक बेहतर एथलीट बनने के लिए इंस्पायर भी करते हैं।

(स्रोत : नवभारत टाइम्स)

    No comments:

    Post a Comment