Thursday 17 February 2022

BJP MLA शोभारानी और उनके पति को धमका रहे थे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BJP MLA शोभारानी और उनके पति को धमका रहे थे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार


धौलपुर

राजस्थान के धौलपुर जिले में विधायक को धमकी देने का मामला सामने आया है। यहां धौलपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक शोभारानी कुशवाह उनके पति को लेकर असामाजिक तत्वों ने फेसबुक पर लाइव होकर गाली गलौज की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वहीं पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया है, जिन्होंने फ़ेसबुक पर लाइव होकर गाली गलौज की थी।

मुझे मेरे पति और समाज किसी से डरने वाले

दरअसल पता चला है कि बीजेपी MLA शोभारानी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाली थी। उन्होंने कहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों बंदूक की धमकी देकर मुझे डराना चाहते है,तो उनके लिए मेरा संदेश है कि मैं कुशवाह समाज की बहू हूं। बीएल कुशवाह की पत्नी हूं,डरना तो मुझे मेरे पति और समाज ने सिखाया ही नहीं है।

बीजेपी MLA के कहा कि तुम्हारे पास कितनी बंदूक है उनको लेकर आ जाओ। मैं 4 बजे कलेक्ट्रेट पर पहुंचूंगी, फिर देखती हूं, कितनी गोलियां देते है। इन गोलियों के डर से ना तो समाज का साथ छोड़ सकती ना ही राजनीति छोड़ सकती हूं।



एसपी ने दी गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी

पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना ने इस मामले में सूचना दी है कि विधायक शोभारानी कुशवाह और उनके पति को धमकी देने वालों को गिरफ्तार कर लिया है। बसेड़ी थाने ने मामला दर्ज कर विशेष टीम बनाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि इस तरह के लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

(Source : Navbharat Times)

No comments:

Post a Comment