Thursday 17 February 2022

पत्‍नी ने पति को प्राइवेट पार्ट काटकर पहले तड़पाया, फिर ऐसे की हत्‍या, जानें खौफनाक कहानी

पत्‍नी ने पति को प्राइवेट पार्ट काटकर पहले तड़पाया, फिर ऐसे की हत्‍या, जानें खौफनाक कहानी


पिथौरागढ़. उत्तराखंड के पिथौरागढ़ (Pithoragarh) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल जिले के कोटली पट्टी दिंगास गांव में एक महिला ने पहले अपने पति को प्राइवेट पार्ट (Private Part) काटकर तड़पाया और फिर रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्‍या (Murder) कर दी. वहीं, मामले की पोल खुलने के बाद पुलिस ने गुरुवार को महिला को न्यायालय में पेश किया. इसके बाद महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बता दें कि पिथौरागढ़ के कोटली पट्टी दिंगास गांव में 13 फरवरी की रात 35 वर्षीय सुनीता देवी ने गहरी नींद में सो रहे अपने पति जितेंद्र राम का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया था. इसके बाद उसका पति तड़पने लगा तो उसने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, इस पूरी घटना को सुनीता की बेटी ने देख लिया था. इसके बाद उसने पूरी घटना अपने चाचा को बता दी. वहीं, मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ उसने ब्लेड और रस्सी बरामद कर ली है. पिथौरागढ़ के नायब तहसीलदार पंकज चंदोला ने बताया कि महिला को न्यायालय में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सुनीता ने कही ये बात
सुनीता देवी ने पुलिस को बताया कि 38 वर्षीय जितेंद्र राम चुनाव प्रचार करने के बाद 14 फरवरी को देर रात घर लौटा था. इसके बाद दोनों को आपस में झगड़ा हुआ था. वहीं, इस झगड़े के बाद सुनीता ने ब्लेड से जितेंद्र राम का प्राइवेट पार्ट काट दिया, इसके बाद वह तड़पने लगा तो उसकी रस्‍सी से गला घोंटकर हत्‍या कर दी. वहीं, इस पूरी घटना को सुनीता और जितेंद्र की बेटी ने देख लिया और उसने चाचा को पूरी कहानी बता दी. वहीं, सुनीता का आरोप है कि उसका पति उसे हर रोज प्रताड़ित करता था. यही नहीं, उसने कई बार मारपीट भी की थी. इस कारण वह काफी परेशान रहती थी. इस वजह से उसने यह कदम उठाया.

(Source : Navbharat Times)

No comments:

Post a Comment