Friday 4 February 2022

दो छात्राओं को शख्स ने 5 मंजिला इमारत से फेंका, एक की मौत, पटना में खौफनाक कांड के बाद फूटा लोगों का गुस्सा

दो छात्राओं को शख्स ने 5 मंजिला इमारत से फेंका, एक की मौत, पटना में खौफनाक कांड के बाद फूटा लोगों का गुस्सा



पटना : बिहार की राजधानी पटना में सनसनीखेज वारदात सामने आई जब एक शख्स ने दो छात्राओं को पांच मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया। ये चौंकाने वाला मामला बहादुरपुर थाना इलाके के रामकृष्ण कॉलोनी का है। बताया जा रहा कि घटना में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच घटना से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले
जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स ने वारदात को अंजाम दिया उसके पास एक चॉपर भी था। हालांकि, घटना के तुरंत बाद ही स्थानीय लोगों ने किसी तरह से आरोपी को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार करने के साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने गाड़ियों में लगाई आग
दूसरी ओर, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया, स्थिति तनावपूर्ण बन गई है।

पूरे मामले को लेकर स्थानीय वार्ड पार्षद सतीश कुमार ने बताया कि मुन्ना जी के मकान में फल का व्यवसाय करने वाले नंदलाल गुप्ता रहते हैं। उनकी दो बेटी थी। दोनों बेटियों को एक शख्स ने गुरुवार शाम पांच मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया।

आरोपी का नाम पुलिस नहीं बता रही है, जिससे लोगों को आशंका है कि यह कांड किसी सरफिरे शांतिदूत ( मुस्लिम चरमपन्थियों) का ही होगा, जैसा कि दुनियाभर में वे लोग करते रहते हैं।

(आभार : नवभारत टाइम्स)

No comments:

Post a Comment